प्रज्ञा पर बुरी छाया, कांग्रेसियों ने किया हवन

भोपाल:सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर लगातार हमले करने और बयानबाजी के विरोध में शुक्रवार को कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया। वे सांसद ठाकुर के बंगले पर पहुंचे, लेकिन कुछ दूर पहले ही पुलिस ने रोक दिया। इस कारण वे सड़क पर ही बैठ गए और झाड़-फूंक करते हुए पूजा की। कांग्रेसियों ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर के शरीर में शूर्पणखा की आत्मा प्रवेश कर गई है, जो उनसे ऊटपटांग बयान दिलवा रही है, इसलिए पूजा करके भगवान से प्रार्थना की है, ताकि जल्दी प्रेत आत्मा से मुक्ति मिले सके।
शुक्रवार दोपहर पूर्व पार्षद योगेंद्र सिंह गुड्डू चौहान, मोनू सक्सेना, बृजेंद्र शुक्ला, राज सिंह, वहीद लश्करी, आशीष श्रीवास्तव, राहुल भारती, सीएम सिंह आदि कांग्रेसी सांसद के जवाहर चौक स्थित बंगले पर पहुंचे। प्रदर्शन होने के चलते पुलिस पहले से तैनात थी। पुलिस ने कांग्रेसियों को बंगले में जाने से रोक दिया। इसके बाद कांग्रेसियों ने सड़क पर बैठकर पूजा-पाठ करना शुरू कर दी। वे ‘प्रेत आत्मा भाग जा’, ‘प्रज्ञा ठाकुर को छोड़ दें’ जैसी नारेबाजी भी कर रहे थे। करीब आधे घंटे तक प्रदर्शन चलता रहा।
आईटी सेल के जिलाध्यक्ष शुक्ला ने बताया कि सांसद ठाकुर लगातार ऊल-जुलूल बयान दे रही हैं। इसके विरोध में उनके बंगले के बाहर पूजा-पाठ की गई। वहीं, नींबू-मिर्च भी सांसद के स्टाफ को सौंपे गए।

लगातार हमले बोल रहीं सांसद

बता दें कि भोपाल सांसद ठाकुर ने कुछ दिन से कांग्रेसियों पर लगातार हमले बोल रही हैं । दशहरा उत्सव के बाद उन्होंने शरद पूर्णिमा के अवसर पर गणेश चौक टीलारामपुरा पर महाआरती के दौरान पूर्व CM दिग्विजय सिंह और विधायक पीसी शर्मा को निशाने पर लिया था। इन बयानों को लेकर कांग्रेसी भी प्रदर्शन कर रहे हैं। इससे पहले कांग्रेसियों ने सांसद के फोटो पर मां नर्मदा का जल छिड़कर शुद्धिकरण किया था। वहीं, उनकी सद्बुद्धि के लिए मंत्रोच्चारण के साथ यज्ञ भी किया था। कांग्रेस नेता नाव में सवार होकर तालाब के बीच पहुंचे थे।


error: Content is protected !!