पति की गुंडागर्दी… अलग रह रही पत्नी के ताला लगे घर पर जड़ दिया दूसरा ताला… शिकायत तो पुलिस ने कहा जांच चल रही है

भोपाल: पति की क्रूरता और लगातार प्रताड़ना से पीड़ित एक महिला अलग घर में रह रही है। पति के खिलाफ उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत से नाराज पति ने पहले बच्चों के सामने पत्नी को धमकाया। फिर उसने पत्नी के ताला लगे घर पर एक और ताला जड़ दिया। महिला ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो जवाब मिला कि अभी आपकी शिकायत पर जांच की जा रही है।

मामला शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र का है। जेन उर रहमान पिछले कई दिनों से अपने पति से अलग रह रही है। आरोप है कि उसका पति इनाम उर रहमान उसे लगातार प्रताड़ित करता है और उसको पीटता है। इसकी वजह पति के दूसरी महिलाओं से अनैतिक संबंध हैं। जेन का कहना है कि बुधवार को जब वह अपने घर से बाहर थी, इस दौरान इनाम उसके घर पर लगे ताले के ऊपर दूसरा ताला लगा गया। इसकी सूचना उसने शाहजहानाबाद थाने पर कॉल किया तो वहां से जवाब मिला कि उनके दिए गए आवेदन पत्र पर फिलहाल जांच की जा रही है। इसके पूरा होने पर आरोप सिद्ध होने पर इनाम के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जेन का कहना है कि उन्होंने इसके बाद पुलिस के कई आला अधिकारियों को इसकी जानकारी दी लेकिन कहीं से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल पाया।

पुलिस शिकायत से नाराज है पति

जानकारी के मुताबिक जेन ने अपने पति की प्रताड़नाओं से पीड़ित होकर शाहजहानाबाद थाने में शिकायत की थी। इसके बाद उन्होंने एक शिकायत थाना कोह फिजा में भी की है। जिनको लेकर पति नाराज है। वह शिकायत वापस लेने को लेकर लगातार दबाव बना रहा है।


error: Content is protected !!