इरोस नाउ एक म्यूजजिकल ड्रामा ‘गणगंधरवन’ ला रहा है, जो एक महत्वाकांक्षी गायक की सुखदायक कहानी है जो मेगास्टार मम्मुति द्वारा अभिनीत है!

मुंबई: इरोस नाउ, दक्षिण एशिया की प्रमुख स्ट्रीमिंग एंटरटेनमेंट सर्विस, जिसका स्वामित्व इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉर्पोरेशन (एनवाईएसई: ईआरओएस) है, इस ग्लोबल एंटरटेनमेंट कंपनी, ने आज एक म्यूजिकल ड्रामा ‘गणगंधरवन’ एक मलयालम फिल्म की घोषणा की, जो 22 दिसंबर 2020से स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। कलासाधन उल्लास, एक महत्वाकांक्षी मंच गायक है जो एक संगीत साहसिक कार्य में तब तक जुट जाता है जब तक कि वह एक ऐसे मामले में नहीं फंस जाता जो उसके जीवन को हमेशा के लिए बदल देता है।

मेगास्टार मम्मुति, वंदिता मनोहरन, मुकेश, मनोज के. जयन और कॉमेडियन द्वारा अभिनीत – निर्देशक रमेश पिशारोडी के साथ ‘गणगंधरवन’ एक सफल करियर के लिए हर कलाकार के सपनों और आकांक्षाओं का प्रतिबिंब है।

कहानी उल्लास (मम्मुति) के चारों ओर घूमती है, जो एक लाइट म्यूजिक बैंड से संबंधित है। उल्लास अपनी पत्नी मिनी (वंदिता मनोहरन) और बेटी के साथ आरामदायक जीवन व्यतीत करता है और अपने गायन के पेशे में सफल होने के लिए बस एक बड़े ब्रेक का इंतजार कर रहा है। सैंड्रा से एक प्रस्ताव प्राप्त होने पर जीवन अप्रत्याशित मोड़ लेता है, जो भूमि अतिक्रमण मामले में उलझा हुआ है।

फिल्म में विचित्र, चरित्र संचालित ड्रामा के साथ-साथ एक हल्की-फुल्की कहानी है, जिसे सुनकर आप पूरी कहानी में मुस्कुराएंगे। मम्मुति, जो उल्लास के चरित्र को चित्रित कर रहे हैं, प्यारे हैं और देखने में मजेदार हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि घटनाएं कैसे सामने आती हैं और उल्लास खुद को किस तरह से बचा लेता है।

आगामी इरोस स्लेट पर टिप्पणी करते हुए, इरोस नाउ की मुख्य सामग्री अधिकारी, रिद्धिमा लुल्ला ने कहा, ” दुनिया भर में लोग अक्सर स्वाभाविक रूप से सांस्कृतिक और विशेष रूप से उनकी स्थानीय भाषा में पेश की गई कहानियों द्वारा सहज होते हैं। इरोस नाउ ने हमेशा स्थानीय सितारों के साथ कंटेट की एक विस्तृत सीरिज़ पेश करने का लक्ष्य रखा है और भाषाएं आसानी से गूंज सकती हैं। ‘गणगंधरवन’, एक तरह के हल्के-फुल्के पारिवारिक ड्रामा में से एक है, जिसमें अनुभवी अभिनेता मम्मुति मुख्य भूमिका में है। फिल्म निश्चित रूप से पारिवारिक दर्शकों के लिए एक बेहतरीन है। “

‘गणगंधरवन’ का प्रीमियर 22 दिसंबर 2020 को केवल इरोस नाउ पर किया जाएगा!

ट्रेलर लिंक – https://bit.ly/37zW039


error: Content is protected !!